फर्जी विज्ञापन के खिलाफ आमिर खान का एक्शन,मुंबई पुलिस में दर्ज करवाई FIR

4/16/2024 1:29:06 PM

मुंबई: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चरम पर है। लोकसभा चुनाव का पहला चरण 19 अप्रैल से शुरू होगा। सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। कोई घर-घर जाकर वोट मांग रहा है तो कोई चुनावी सभा कर रहा। कई पार्टीज विज्ञापन के जरिए वोट मांग रही हैं।

 

 

इसी बीच एक पार्टी का विज्ञापन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान नजर आ रहे हैं। इसमें आमिर खान लोगों से आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं।  ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में आमिर नीली टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और दर्शकों से उनके खाते से गायब हुए 15 लाख रुपये के बारे में पूछते दिख रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर आमिर खान पुलिस के पास पहुंच गए हैं। दरअसल, आमिर का ये वीडियो फर्जी है। जी हां,आमिर खान  एक फर्जी विज्ञापन का शिकार हो गए हैं।

 

आमिर खान के प्रवक्ता के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, “हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि श्री आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से जन जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने प्रयासों को समर्पित किया है। हम हालिया वायरल वीडियो से चिंतित हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक विशेष राजनीतिक दल को बढ़ावा दे रहे हैं। वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने इस मुद्दे से संबंधित विभिन्न अधिकारियों को मामले की सूचना दी है जिसमें मुंबई पुलिस के साइबर अपराध सेल में एफआईआर दर्ज करना भी शामिल है।


प्रवक्ता ने आगे कहा कि आमिर सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहेंगे कि वे बाहर आएं और मतदान करें और चुनावी प्रक्रिया का सक्रिय हिस्सा बनें।


काम की बात करें तो दर्शील सफारी के साथ 'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगे। वह 'लाहौर 1947' के लिए निर्माता की भूमिका निभाएंगे, जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है। प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, करण देओल और अली फजल भी फिल्म का हिस्सा हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma