आटे के साथ आमिर खान ने बांटे 15 हजार रुपए! जानें वायरल खबर की सच्चाई

5/4/2020 11:50:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स कोरोना काल में मदद के लिए किसी भी तरह पीछे नहीं हैं। स्टार्स बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं, इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी आटे के साथ 15 हजार रुपये बांट रहे हैं। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है। दरअसल, अप्रैल महीने के आखिर में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट सामने आए थे। इन पोस्ट में दावा किया गया था कि आमिर खान ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे।

वहीं सोशल मीडिया पोस्ट में जो खास बात कही जा रही है कि वो ये कि इन आटे के पैकेट के अंदर 15 हजार रुपए भी छुपे हुए थे। सोशल साइठ पर ये पोस्ट काफी वायरल हुए थे।  लेकिन अब आमिर खान ने खुद इस बारे में ट्वीट किया है।

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'दोस्तों, मैं वो शख्स नहीं हूं जो आटे में पैसे रखकर बांट रहा है। या तो ये फेक स्टोरी है या फिर रॉबिन हुड अपनी सच्चाई बताना नहीं चाहता। सुरक्षित रहें और सभी को प्यार।'

बता दें कि इससे पहले आमिर  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पुलिस को सलाम किया था और उनके जज्बे और हौसले की तारीफ की थी। काम की बात करें तो आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Smita Sharma