आमिर खान की बेटी इरा ने निकाली वैकेंसी, 25 इंटर्न्स की जरूरत, इतनी होगी महीने की सैलरी

3/22/2021 3:49:36 PM

मुंबईः मेंटल हेल्थ एक ऐसा विषय है जिस पर आज भी लोग खुल कर बात नहीं करते हैं। वहीं बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटी इरा खान कई बार मेंटल हेल्थ पर बात कर चुकीं हैं। साल 2020 में 'मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। इतना ही नहीं इरा खान ने अब मेंटल हेल्थ के प्रति जागरुकता को लेकर एक शानदार पहल की है।

PunjabKesari

अपनी इस पहल के तहत इरा मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद भी करना चाहती हैं। इस काम के लिए उन्हें कुछ लोगों की मदद की जरूरत भी है,जिसके लिए इरा ने जॉब वैकेंसी भी निकाली है। इरा को अपनी टीम के लिए 25 इंटर्न्स की जरूरत है और इसके लिए वे 5 हजार रुपए सैलरी भी दे रही हैं। इस बात की जानकारी इरा खान ने अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

इरा ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद करने में इंटरेस्ट रखने वाले 25 इंटर्न्स की एक टीम की जरूरत है। यह इंटर्नशिप एक महीने की रहेगी और इस के लिए हर कैंडिडेट को 5 हजार रुपए सैलरी के तौर पर मिलेंगे। इंटर्न का काम लोगों को कॉल करना और ईमेल के जरिए उनसे संपर्क साधना होगा। शिफ्ट 8 घंटे की होगी और 22 मार्च से यह काम शुरू होगा।

PunjabKesari

देश के अलग-अलग राज्यों से इंटर्न की जरूरत है ताकि वे अलग-अलग भाषा बोलने वाले सभी लोगों की सहायता कर सकें।' अपने अगले पोस्ट में इरा ने लिखा-'अगर आप दिन में 1-2 घंटे के लिए मुफ्त में वॉलिंटियरिंग करना चाहते हों, तो भी आप अपना CV मेल आईडी-agatsuinternships@gmail.com पर भेज कर अप्लाई कर सकते हैं।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने साल 2019 में बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इरा ने एक यूरिपिड्स मेडिया नामक एक नाटक का निर्देशन किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News