आमिर के घर में बजेंगी शहनाइयांः जल्द ही मंगेतर नुपूर संग सात फेरे लेंगी आइरा खान, 3 दिन चलेंगे फंक्शन

9/14/2023 11:31:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया, लेकिन वह अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। आइरा खान ने पिछले साल सितंबर के महीने में बॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे संग इंगेजमेंट की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि आइरा जल्द ही मंगेतर संग शादी करने जा रही हैं। आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने वाली है।

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आइरा खान मंगेतर नुपूर शिखरे के साथ 3 जनवरी, 2024 को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं। उसके बाद सारे फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में होंगे।
 

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स में बताया गया कि कोर्ट मैरिज के बाद आइरा और नुपूर की शादी के फंक्शन उदयपुर में होंगे। ये फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। इस फंक्शन में दोस्तों के साथ फैमिली मेंबर शामिल होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि बेटी की शादी को लेकर आमिर खान बेहद एक्साइटेड हैं और वह तैयारियों में लगे हुए हैं।

PunjabKesari


एक इंटरव्यू में आमिर खान की बेटी आइरा ने नुपूर संग अपनी मुलाकात पर बात करते हुए कहा था- पोपाय ने मुझे ट्रेन करना शुरू किया था जब मैं 17 साल की थी। मैं उन्हें सुपरफिट इंसान की तरह देखती थी। उन्हें मैं बहुत एडमायर करती थी। उसके बाद हम दोस्त बन गए थे और फिर हमने डेट करना शुरू कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News