झूम के आईं मंगल घड़ियांः माथे पर बिंदी..फूलों की ज्वेलरी..प्री वेडिंग फंक्शन्स में कुछ यूं सजीं आइरा खान, मंगेतर पर लुटाया प्यार

11/7/2023 11:50:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान के घर जल्द शहनाइयां बजने वाली हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली आइरा खान कुछ ही दिनों में मंगेतर नुपुर शिखारे संग शादी के बंधन में बंधेंगी। ऐसे में दोनों ओर शादी की जोरों शोरों से तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

दरअसल, होने वाली दुल्हन आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर फंक्शन्स की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने होने वाले पति नुपूर संग पोज रोमांटिक पोज दे रही हैं। इस दौरान आइरा पिंक कलर की कॉटन की साड़ी, माथे पर लाल बिंदी और फूलों की ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके प्रेमी कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में आइरा अकेले पोज दे रही हैं, जबकि दूसरी में वह मंगेतर को किस करते हुए उस पर प्यार लुटा रही हैं।


ये तस्वीरें शायद कपल की हल्दी सेरेमनी की हैं। हालांकि, इन तस्वीरों के साथ आइरा ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है।


बता दें, कुछ दिनों पहले आमिर की लाडली की केलवन सेरेमनी हुई थी, जिसकी तस्वीरें आइरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो खूब चर्चा में रही। ये सेरेमनी महाराष्ट्रीयन शादी में अहम फंक्शन माना जाता है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो आइरा खान अगले साल यानी 3 जनवरी को नुपूर शिखारे संग शादी के बंधन में बंधेंगी और उसी दिन ये कपल कोर्ट मैरिज भी करेगा। वहीं शादी के बाद आमिर खान मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जहां बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे।
 

Content Writer

suman prajapati