आमिर खान की बेटी दिखती है बेहद HOT दीवाना कर देंगी ये तस्वीरें

11/9/2017 4:55:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट माना गया है। वो हर काम को पुरे दिल से करते हैं और उस किरदार को अपने अंदर तक उतार लेते हैं।

पुरे बॉलीवुड में आमिर खान को एक ख़ास जगह मिली हुई है और अब उनके साथ साथ उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान (Ira Khan) भी पुरे बॉलीवुड में छाईं हुईं है।


सिंपल और खूबसूरत

इरा खान बहुत ही सुन्दर है और बहुत ही सिंपल भी। वो अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में भी नज़र आती है और अपने पिता के साथ भी जगह जगह पर नज़र आती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रैस से नहीं हैं कम

आमिर खान की बेटी इरा खान किसी भी दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री से ख़ूबसूरती में नहीं है कम। वो बिलकुल अपनी माँ की तरह ही हैं बेहद खूबसूरत।

सोशल साइट पर हैं छाईं हुईं 

सोशल नेटवर्किंग साइट पर हमेशा अपडेट रहती हैं इरा और अपनी फोटोज के माध्यम से हमेशा अपने जलवे बिखेरती रहती हैं और छायी रहती हैं। आप उनके फॉलोवर्स को देखकर रह जायेंगे दंग।

इरा खान पापा आमिर की तरह हैं हिट

जिस तरह से आमिर खान हर जगह पर हिट है और सबके चहेते बने हुए हैं बिलकुल उसी तरह से उनकी बेटी भी उनके नक़्शे कदमो पर चलकर उसी तरह से बॉलीवुड में अपनी जगह बना रही हैं। अब देखना ये है की क्या इरा खान भी बाकी सेलिब्रिटीज के बच्चों की ही तरह एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माएंगी या नहीं।

इरा खान इमेज/फोटोज  

Konika