बॉयफ्रेंड की हेयरस्टाइलिस्ट बनीं इरा खान, गर्लफ्रेंड की इस गलती पर नूपुर शिखारे ने बनाया ऐसा मुंह

3/10/2021 11:06:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान वेलंटाइन के मौके पर बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे संग अपने प्यार का इज़हार करने के बाद से रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर टकटकी लगाए रहते हैं और उनकी कोई भी पोस्ट साइट पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती है। अब हाल ही में उन्होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी नूपुर संग एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस द्वारा बार-बार देखी जा रही है।


इरा खान ने जो तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे वो अपने बॉयफ्रेंड का हेयरकट करती नजर आ रही हैं।
 

 

तस्वीर की सबसे मजेदार बात ये है कि नुपुर को हेयरकट देते हुए इरा का ध्यान कटिंग पर न होकर फोन पर है और नूपुर को गर्लफ्रेंड की ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई। उन्‍होंने इस मोमेंट को क्‍लिक कर मजाकिया लहजे में लिखा, 'डिस्‍ट्रैक्‍शन्‍स, क्‍या बोलूं! फोकस करो इरा।'


इस पर रिएक्ट करते हुए इरा ने लिखा, 'तुम भी बैठे हुए Catan खेल रहे थे!' 


बता दें, वेलंटाइन्स डे पर इरा ने नूपुर के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था। इस मौके पर उन्होंने बॉयफ्रेंड संग कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं।

 

बता दें इरा के बॉयफ्रेंड नूपुर Fitnessism के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट हैं। वह आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भी 10 साल तक फिटनेस ट्रेनर रहे हैं।
 

Content Writer

suman prajapati