Pics: फैमिली वेडिंग में रूमर्ड बाॅयफ्रेंड नुपूर संग पहुंची आमिर की लाडली इरा, येलो साड़ी में दिखीं खूबसूरत

2/9/2021 12:01:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों एक्टर के कोच नुपूर शिकारे संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। आए दिन वह नुपूर संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर इरा खान की नुपूर संग कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

दअरसल, आमिर खान इन दिनों फैमिली संग भतीजी जायन खान के लिए अलीबाग पहुंचे हैं। वहीं नुपूर शिकारे भी खान फैमिली के वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बने। इस दौरान की तस्वीरें इरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें हल्दी सेरेमनी के दौरान की हैं। हल्दी सेरेमनी में सभी येलो आउटफिट में दिख रहे हैं। इरा ड ब्लाउज के साथ यलो साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

आंखों पर काला चश्मा और बन शेप हेयरस्टाइल रखा है। वहीं नुपुर येलो कुर्ते में दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों दुल्हा दुल्हन के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर के साथ इरा ने लिखा-इन खूबसूरत लोग और उनके खूबसूरत रिश्ते के लिए मैं बस यही कहना चाहती हूं .... फाइनल…!

PunjabKesari

इससे पहले रविवार को जायन ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में इरा और इमरान के साथ उनकी मां नुजहत खान भी शामिल थीं।

PunjabKesari

जायन की बात करें तो वह फिल्म निर्माता मंसूर खान की बेटी हैं। जायन आमिर खान की भतीजी हैं। जायन मैरी ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अलावा जैकलीन फर्नांडीज, मनोई वाजपेई और मोहित रैना भी थे।जायन 2016 में आई फिल्म ‘कपूर एंड संस’ की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News