आमिर खान की लाडली ने समंदर किनारे मंगेतर संग बिताए हसीन पल, नुपुर के गालों पर Kiss करती दिखीं आइरा

10/2/2022 12:37:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बी-टाउन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। आइरा खान ने भले ही  बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वह हर जगह छाई रहती हैं।

वह कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आ जाती हैं।आइरा इस इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे  को डेट कर रही हैं। अक्सर ही वह नुपुर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने बीते दिनों ही सगाई की। नुपुर ने पब्लिकली आइरा को प्रपोज किया। इसके बाद उन्होंने आमिर की लाडली को रिंग पहनाई। वहीं अब आइरा ने अपने मंंगेतर संग पहली डेट पर गई जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

तस्वीरों में कपल का समंदर किनारे  रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में आइरा नुपुर के गाल पर किस करती दिख रही हैं।  तस्वीरों के साथ आइरा ने लिखा-"समुद्र के किनारे की डेट.. #datenight #cakebytheocean #engaged।" फैंस आइरा और नुपुर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


इससे पहले आइरा ने अपनी सगाई का वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो किसी इवेंट के दौरान का है। इवेंट शुरू होने से पहले नूपुर आइरा को प्रपोज कर देते हैं। वे उन्हें घुटने पर बैठ कर रिंग पहचाने हैं जिसके बाद आइरा नूपुर को किस करती हैं। आइरा ने ये खास पल शेयर करते हुए लिखा- 'पोपाए। 'उसने 'हां' कहा। इरा- 'हीही मैंने हां कहा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बता दें आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा बतौर डायरेक्टर थिएटर डेब्यू कर चुकी हैं हालांकि आइरा के बॉलीवुड में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं है।

Content Writer

Smita Sharma