आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, कहा ''कुछ भी छिपा नहीं''

1/16/2020 1:23:05 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आमिर खान की बेटी इरा खान ने सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी को लेकर समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात की। एजेंसी से उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात की और साफ़ किया कि वह "कुछ भी छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं।" एक्ट्रेस ने पिछले साल मिशाल के साथ इंस्टाग्राम पर पब्लिकली पोस्ट की।

उन्होंने एजेंसी को बताया, "मैं सिर्फ वही पोस्ट कर रही हूं। जो मुझे पोस्टिंग के लायक लगा। मैं कोशिश करती हूं अपने एकाउंट्स को जैसी हूं वैसे ही रखूं। और ये मैंने पोस्ट करने जैसा महसूस किया तो पोस्ट कर दिया।"

अपने रिलेशन के बारे में पूछे जाने पर, इरा ने कहा, "यह आप पर निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं। अगर आपको लगता है कि रिलेशनशिप को पब्लिक कर देना चाहिए तो ठीक है लेकिन आपको नहीं लगता तो आपको इसे पब्लिक नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं रिलेशनशिप को लेकर खुलना नहीं चाहती लेकिन मैं कुछ छिपाना भी नहीं चाहती" 


पिछले साल, इंस्टाग्राम के 'आस्क मी अ क्वेश्चन' फीचर के तहत, एक फैन ने इरा से पूछा: "क्या आप किसी को डेट कर रही हैं," जिसके लिए इरा ने एक फोटो पोस्ट करके जवाब दिया, जिसमें मिशाल कृपलानी को टैग किया। मिशाल कृपलानी अक्सर इरा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दिखाई देते हैं। 

Edited By

Akash sikarwar