सिंगर गिप्पी गरेवाल के लाडले पर यूं प्यार लुटाते दिखे आमिर खान, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

3/13/2020 9:10:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के आसपास के शहरों में हो रही हैं। आए दिन सेट से आमिर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में आमिर पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवाल के बेटे गुरबाज के साथ नजर आ रहे हैं। सामने आई इन तस्वीर में आमिर एख खेत में खड़े दिख रहे हैं। एक्टर गिप्पी के बेटे को गोद में उठाए उसके माथे पर किस कर रहे हैं।

लुक की बात करें तो आमिर टी-शर्ट और ग्रे पैंट में दिख रहे हैं। वहीं गुरबाज येलो कलर की आउटफिट में क्यूट दिख रहे हैं। आमिर की गुरबाज संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान मेन लीड में हैं। बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म 'तलाश' के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म 'थ्री इडियट्स' में भी साथ काम कर चुके हैं।

इस फिल्म में स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा।आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति से वह बहुत कुछ हासिल करता है।

Smita Sharma