सब्‍जी बेचकर पेट भरने को मजबूर आमिर के को-स्‍टार जावेद हैदर, वीडियो वायरल

6/29/2020 1:20:38 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह हुए लाॅकडाउन ने बड़ो-बड़ों की हालात खराब कर दी। दो महीनों से शूटिंग ठप पड़ने के कारण कई स्टार्स और जूनियर आर्टिस्ट को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन में जहां कई लोगों को अपने काम से हाथ धोना पड़ा तो वहीं अब लोगसब्जी बेचने या कपड़े इस्त्री करने को मजबूर हैं। वहीं आमिर खान की फिल्‍म 'गुलाम' में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर भी कई दूसरे स्टार्स की तरह पैसों की कमी से जूझ रहे हैं।

उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खर्च चलाने के लिए ठेले पर सब्‍जी बेचते नजर आए हैं। कोरोना महामारी के इस दौर में अपना पेट भरने के लिए वह सब्‍जि‍यां बेचने को मजबूर हैं। इस वीडियो को डॉली बिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वह लिखती हैं- 'वह एक एक्‍टर हैं, आज वह सब्‍जी बेच रहे हैं- जावेद हैदर।' हालांकि लोग जावेद की तारीफ कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। यूजर्स का कहना है कि जावेद ने साबित किया है कि जीवन हारने का नहीं, हर परिस्थिति का सामने करने का नाम है।डॉली बिंद्रा ने आगे लिखा है कि लॉकडाउन के कारण किसी को काम नहीं मिल रहा है। डॉली ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा है कि जावेद ने साल 2009 में 'बाबर' और टीवी सीरीज 'जीनी और जुजु' में भी काम किया है। जावेद 'लाइफ हो तो ऐसी' फिल्‍म में भी काम कर चुके हैं।

 

बता दें कि इससे पहले सोलंकी दिवाकर को दिल्ली की सड़कों पर रिक्शा खींचकर फल बेचते हुए पाया गया था। कहने को तो  सोलंकी दिवाकर ने आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' में काम किया है।  लेकिन देखने वाले की इनपर नजर शायद ही पड़ी होगी।  


 

Smita Sharma