सिस्टर निकहत के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए आमिर खान, अपने हाथों से एक्टर ने खिलाया प्यारी बहना को केक

8/6/2022 5:44:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को 'रक्षाबंधन' के मौके पर रिलीज हो रही है। इससे पहले एक्टर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हैं। इसी बीच एक्टर ने बीते शुक्रवार बहन और एक्ट्रेस निकहत खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

आमिर खान की बहन निकहत बीते शुक्रवार 60 साल की हो चुकी हैं। इस मौके पर उन्होंने घर पर जश्न मनाया, जिसमें आमिर खान भी मौजूद रहे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikhat Hegde (@nikhat3628)

बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो निकहत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में निकहत बर्थडे केक काटती दिख रही हैं। इस दौराम मां और भाई आमिर भी खुशियों में चार-चांद लगा रहे हैं। बाद में आमिर प्यारी बहना को केक भी खिलाते नजर आते हैं। 


जाहिर है कि निकहत ताहिर हुसैन की बेटी हैं और उनकी शादी संतोष हेगड़े से हुई है।  निकहत के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सेहर और श्रवण है। आमिर की बहन निकहत ने 2019 में फिल्म सांड की आंख से एक्टिंग डेब्यू किया था। इससे पहले वो लगान और तुम मेरे हो जैसी फिल्मों में निर्माता के तौर पर काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह तन्हाजीः ज अनसंग वरियर और मिशन मंगल में भी काम कर चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News