''लगान'' के 21 साल पूरे होने पर आमिर खान ने घर पर मनाया जश्न, टीम के साथ कुछ यूं मस्ती करते दिखे एक्टर

6/18/2022 1:37:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री मंझे हुए स्टार हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी इन फिल्मों में 'लगान' भी शामिल है, जिसने हाल ही में अपने 21 साल पूरे कर लिए है। लगान के 21 साल पूरे होने का आमिर खान ने अपने घर मरीना में जश्न मनाया। इस मौके को सेलिब्रेट करने फिल्म की शानदार स्टार कास्ट भी उनके घर पहुंची, जिसका वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लगान के 21 साल पूरे होने पर आमिर खान अपनी टीम के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं और सभी एक दूसरे के गले मिलते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर, अखिलेंद्र मिश्रा, ग्रेसी सिंह, यशपाल शर्मा, रघुवीर यादव, राजेश विवेक उपाध्याय, दया शंकर पांडे, राजेंद्रनाथ जुत्शी, राजा अवस्थी, सुहासिनी मुले, प्रदीप राम सिंह रावत और अमीन गाजी के साथ अन्य कई शामिल है। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का गाना 'चले चलो' बज रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

बता दें, इससे पहले आमिर खान ने लगान के 20 साल पूरे होने का भी जश्न मनाया था। हालांकि कोरोना के चलते वह घर में इकट्ठे नहीं हो पाए थे। यह एक वर्चुअल गैदरिंग थी।


फिल्म की बात करें तो आमिर खान स्टारर लगान 15 जून 2001 को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस सुपरहिट फिल्म को ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।
 
 

Content Writer

suman prajapati