लस्सी...भांगड़ा और बहुत कुछ...आमिर खान ने फैन संग सेलिब्रेट की बैशाखी,रूही दोसां की फैमिली संग लिया दावत का मजा

4/18/2022 12:05:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में अपनी सबसे बड़े फैन रूही दोसानी को सप्राइज दिया। रूही जिनकी खुद सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है वह आमिर खान की बहुत बड़ी फैन हैं। हाल ही में उनका आमिर से मिलने का सपना सच हुआ।

PunjabKesari

आमिर ने रूही को  उनकी फैमिली के साथ न केवल अपने घर पर न्योता दिया बल्कि उसके साथ जमकर मस्ती भी की और त्योहार बैसाखी को एन्जॉय किया। इस दौरान के वीडियोज और तस्वीरें रूही ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आमिर को रूही और उनके परिवार के साथ खूब मस्ती करते देखा जा सकता है। इस दौरान सभी ने साथ मिलकर खाना खाया, बहुत सारी बातें कीं, मस्ती की और फिर आमिर ने रूही के साथ डोल जगीरों का गाने पर जमकर भांगड़ा भी किया। 

PunjabKesari

इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर रूही ने लिखा-'बैसाखी 2022 का जश्न आमिर खान सर के साथ मनाया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस एहसास को किन शब्दों में बयां करूं। आमिर खान बहुत ही नर्म दिल के इंसान हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

 

वह मेरी फैमिली के साथ बैसाखी मनाने के लिए तैयार हो गए, इस बात पर यकीन नहीं हो रहा। शुरू में हम लोग बहुत नर्वस थे लेकिन आमिर के बिहेवियर ने हम लोगों को बिल्कुल नॉर्मल फील कराया।'

PunjabKesari

मीडिया पोर्ट्स के मुताबिक रूही ने नए साल की शुरुआत का जश्न मनाने और बैसाखी सेलिब्रेट करने के लिए कनाडा से भारत आई थीं। इस दौरानउ न्होंने आमिर खान को न्योता दिया था और उम्मीद जताई थी कि वह एक फैन कि इच्छा पूरी करेंगे। ऐसे में आमिर ने रूही की इस इच्छा को पूरा किया और उनके परिवार को अपने घर बुलाया।
 

View this post on Instagram

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News