''सुशांत सिंह राजपूत की हुई है हत्या'' SSR की मौत को लेकर आमिर खान के भाई का बयान, बोले-''कई बार सच सामने नहीं आता''

9/16/2022 2:30:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।  मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इसे सुसाइड बताया था। लेकिन परिवार और फैंस ने सुशांत की मौत को एक साजिश बताया था। इसके बाद इस केस को सीबीआई को दिया गया।

PunjabKesari

2 साल से ज्यादा वक्त बीतने के बावजूद भी सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। वहीं अब बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैसल खान ने सुशांत की मौत को लेकर बयान दिया।

PunjabKesari

 उन्होंने अपने इस बयान में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 'मर्डर' बताया है। उन्होंने यहां तक दिया है कि सुशांत की हत्या की गई है और जल्द ही सच्चाई सबके सामने आने वाली है। 

PunjabKesari

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए फैजल खान ने कहा-'मुझे पता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई है। केस कब खुलेगा या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा। इसमें कई एजेंसियां ​​शामिल हैं। जांच चल रही है। कई बार सच सामने भी नहीं आता। मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आए ताकि सभी को चीजें पता चले।'

PunjabKesari

इसी दौरान फैजल खान ने अपने परिवार के हाथों पीड़ित होने के बारे में भी बात की। उसने खुलासा किया कि उन्हें एक साल के लिए घर में कैद किया था। उन्हें 
पागर घोषित कर दवाइयां दी जाती थी। उनका फोन तक छीन लिया था। 


काम की बात करें जो फैजल खान को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक फिल्म 'मदहोश' से मिला था। इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था। फैजल साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मेला' में भी नजर आ चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News