VIDEO: चार गुना कीमत चुकाकर आमिर खान ने खरीदी करीना के लिए खूबसूरत साड़ी, एक बुनकर के घर जमीन पर बैठ खाया था खाना

1/21/2022 4:03:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सुपरस्टार आमिर खान का फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छा बॉन्ड रहा है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि अब जल्द ही दोनों स्टार एक साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा में नजर आएंगे। इसी बीच करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ मध्यप्रदेश के चंदेरी से जुड़ी कुछ यादें ताजा की हैं।

करीना ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो स्टोरी शेयर की, जिसमें इसमें आमिर एक्ट्रेस के लिए साड़ी खरीद रहे हैं। आमिर करीना के लिए एक ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी खरीदते हैं, वो भी चार गुना ज्यादा कीमत चुकाकर। 


वीडियो में आमिर खान दुकानदार से पूछते हैं- क्या ये साड़ी मैं खरीद सकता हूं? जवाब में दुकानदार हां। आमिर कहते हैं- मैं ये साड़ी करीना जी के लिए खरीदूंगा। मेरी तरफ से ये साड़ी उनको गिफ्ट होगी। मैं इस साड़ी के लिए आपको साढ़े 6 हजार रुपए नहीं दूंगा। मैं आपको 25 हजार रुपए दूंगा, क्योंकि यही इसकी रियल मार्केट प्राइज है। दुकानदार पहले तो मना करता है। बाद में मान जाता है। बाद में करीना साड़ी को ट्राई करती नजर आ रही हैं।


बता दें, आमिर खान और करीना कपूर साल 2009 में चंदेरी आए थे, जहां दोनों एक साथ खूब शॉपिंग की थी और एक बुनकर के घर खाना भी खाया था। शुरू से ही आमिर और करीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता रहा है। 


बता दें, आमिर और करीना स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इससे पहले दोनों 'थ्री इडियट्स' और 'तलाश' जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

Content Writer

suman prajapati