आमिर खान ने अपने हाथों से किया बेटी का मेकअप, आइरा ने पापा के साथ शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

4/29/2022 11:13:13 AM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। आइरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने पापा आमिर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। आमिर बेटी के लिए मेकअप आर्टिस्ट भी बन गए और अपने हाथों से लाडली का मेकअप किया। 

PunjabKesari
तस्वीरों में आमिर ब्लू टी-शर्ट और नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने चश्मा लगाया हुआ है। वहीं आइरा ब्लैक टॉप और रिप्ड जींस में दिखाई दे रही है। दोनों बाप-बेटी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आइरा पापा आमिर के सिर पर हेयरबैंड लगाती हुई दिखाई दे रही है। आमिर ने खुद अपने हाथों से बेटी का मेकअप कर उसे सजाया। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने के मिल रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए आइरा ने लिखा- 'अंदाजा लगाइये, किसने मेरा मेकअप किया है? यह दिलचस्प है जब आपके पिता आपके पास आते हैं और दावा करते हैं कि वह आपके मेकअप को आपसे बेहतर कर सकते हैं … और वह सही निकला।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो आमिर बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर नजर आएगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News