करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पूर्व पत्नी किरण राव संग पहुंचे आमिर खान, कैमरे के सामने एक्स कपल ने हंस-हंसकर दिए पोज

5/26/2022 11:57:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर करण जौहर इंडस्ट्री में अपने काम के अलावा अपनी पार्टीज को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। 25 मई को फिल्ममेकर ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां उन्होंने बी-टाउन की कई हस्तियों को इन्वाइट किया। बॉलीवुड के कई सितारे करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रंग जमाने पहुंचे। इन सबके बीच मशहूर एक्टर आमिर खान अपनी एक्स वाइफ संग पार्टी में शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में आ गईं। अब एक्स कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान और किरण राव ने एक साथ करण जौहर की पार्टी में शिरकत की। इस दौरान आमिर की एक्स वाइफ शिमरी शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं, जबकि ब्लू टी के साथ ब्लैक ब्लेजर में परपेक्ट दिखे। बर्थडे बैश में एंट्री करने के बाद एक्स कपल ने कैमरे के सामने हंसते हुए जबरदस्त पोज दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के 15 साल बाद अपनी राहें अलग कर चुके आमिर-किरण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


बता दें, आमिर और किरण ने साल 2005 में शादी रचाई थी। हालांकि, शादी के 15 साल बाद कपल ने अलग होने का फैसला लिया। पिछले साल एक्टर ने यानि जुलाई 2021 में पत्नी किरण राव संग तलाक ले लिया था। अपने अलगाव की घोषणा दोनों ने सोशल मीडिया पर की थी, जिसे सुन उनके फैंस काफी हैरान रह गए थे।  

Content Writer

suman prajapati