तलाक की घोषणा के बाद फिर साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, टीम के बीच बैठा यूं चिल करता नजर आया एक्स कपल

7/28/2021 3:13:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान ने बीते दिनों पत्नी किरण राव संग अपने तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। हालांकि तलाक के बाद दोनों में ज्यादा नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। तलाक के ऐलान के बाद एक्स कपल को कई बार एक साथ देखा गया है, जहां दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए हैं। इसी बीच एक बार फिर आमिर और किरण के एक साथ वाली तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


दरअसल, आमिर खान इन दिनों कारगिल में अपनी अपमकिंग फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर और किरण दोनों इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिस वजह से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है। अभी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वो फिल्म के सेट से ही सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर और किरण अपनी फिल्म की टीम के साथ सीढ़ियों पर बैठे चिल करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है। इन फोटोज़ को देखकर ये बिल्कुल एहसास नहीं होता कि आमिर और किरण तलाक लेने वाले हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Serap Varol (@serap_omur_varol)

वहीं इससे पहले भी आमिर और किरण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों लद्दाखी ड्रेस में डांस करते नजर आए थे। 


View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Azerbaijan (@aamir.khan_azerbaijan)

बता दें, आमिर खान और किरण राव ने जुलाई महीने की शुरूआत में ही तलाक लेने की घोषणा की है। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपने अलगाव की घोषणा की थी। बता दें यह दोनों की दूसरी शादी थी, दोनों करीब 15 साल से एक साथ थे। हालांकि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News