बच्चों के साथ बच्चे बने आमिर खान, कार्टून कैरेक्टर ''ओबेलिक्स'' के लुक में आए नजर

11/26/2018 1:29:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी पत्नि किरण राव और बेटे आज़ाद के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में आमिर बेटे आज़ाद और पत्नी किरण के साथ फ्रेंच कॉमिक बुक सीरीज़ ‘एस्टेरिक्स’ के किरदारों में ढले हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से साफ है कि आमिर ने बेटे आज़ाद और उनके दोस्तों के लिए खास तरह की पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें वो खुद भी किरण के साथ शामिल हुए हैं।

PunjabKesari

इस स्पेशल पार्टी में आमिर ओबेलिक्स, उनकी पत्नी किरण गेटाफिक्स के जैसे ड्रेसअप किए हुए हैं। वहीं, उनके बेटे आजाद क्यूट अस्टेरिक्स बने हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि आमिर की फिल्म 'ठग्स आॅफ हिन्दुस्तान' कुछ समय पहले रिलीज हुई है। यह फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म ने चाहे पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 52 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया, लेकिन इसके बावजूद फिल्म दूसरे दिन से लगातार पिछड़ती चली गई। फिल्म नें आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News