आमिर खान पर लगा लद्दाख में गंदगी फैलाने का आरोप, वीडियो देख लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

7/13/2021 5:12:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान बीते दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने पहुंचे थे। आमिर की इस फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया, जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो को देख आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा की टीम पर लद्दाख में गंदगी फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है। 

 


लोगों का आरोप है कि आमिर खान की फिल्म टीम ने शूटिंग के लिए यूज की गई चीजें वहीं पर छोड़ दीं, जिसकी वजह से लद्दाख के पर्यावरण को नुकसान पहुंचा है। हालांकि वायरल वीडियो में भी ऐसा देखा जा सकता है। 


लद्दाख के रहने वाले एक व्यक्ति ने इंटरनेट पर वीडियो शेयर किया है और लिखा- ‘लद्दाख के गांव को ये गिफ्ट बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने दिया है, जो लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने आए थे। आमिर खान ने सत्यमेव जयते के दौरान पर्यावरण को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कीं लेकिन जब बात खुद की आई तो ये किया...।’

 

PunjabKesari


इस वीडियो को देख लोग आमिर खान को खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि आमिर चाहते हैं कि लाल सिंह चड्ढा सुपरहिट हो लेकिन पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने की कीमत पर नहीं। एक ने कमेंट कर लिखा- ऐसा करने के लिए आमिर खान और उनकी टीम के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। वही अन्य ने लिखा- आमिर खान से ऐसी उम्मीद नही थी। 

PunjabKesari

 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News