शादी में बेटी को खुद अपने हाथों से सजाते दिखे आमिर खान, आइरा को पराई होते देख भर आईं पापा की आंखे

1/11/2024 12:39:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक बेटी को नाजों से पालकर और पढ़ा लिखाकर दूसरों के हाथ में सौंप देना आसान नहीं होता। शादी के बाद जब बेटी विदा होती है तो मां-बाप की आंखों में आंसू आ ही जाते हैं, चाहे वह कितने भी बड़े स्टार की बेटी क्यों न हो।  हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान ने अपने जिगर के टुकड़े आइरा खान का हाथ नूपुर शिखरे के हाथ में थाम दिया। बेटी को शिखरे परिवार की बहू बनते देख एक्टर की आंखें नम हो गईं। इस पल का ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब आइरा भरी महफिल में पति नूपुर शिखरे को किस कर रिंग पहनाती हैं तो इस दौरान आमिर खान की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह अपने रुमाल से आंखे पोंछते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by team bride and team groom. (@weddingvowsandviews)

हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर बेटी को अच्छे हाथों में सौंपने की खुशी भी देखने को मिल रही है। 


इसके अलावा सामने आई अन्य तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता अपने बेटी को खुद वेडिंग वेन्यू तक लेकर गए।

 

इतना ही नहीं, आमिर ने अपनी बेटी को उसकी शादी में खुद तैयार किया।

 

एक तस्वीर में वह अपनी लाडली के बालों पर खुद टियारा सजाते दिख रहे हैं। जबकि एक तस्वीर में आइरा अपने पति को कसकर गले लगाए दिख रही हैं।


आइरा-नूपुर की शादी से कपल की और भी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।


बता दें, आइरा खान ने 3 जनवरी को जिम ट्रेनर नुपूर शिखरे संग रजिस्टर मैरिज की थी। वहीं 10 जनवरी को कपल ने दोबारा क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई है।
 

Content Writer

suman prajapati