आइरा ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, नुपुर शिखारे की गाल पर किस करती नजर आई आमिर की लाडली

12/27/2021 1:54:20 PM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। आइरा अक्सर नुपुर संग रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने नुपुर के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में आइरा व्हाइट टॉप और चैक स्कर्ट में नजर आ रही है, जिसके ऊपर से उन्होंने ब्लैक जैकेट पहनी हुई है। क्रिसमस ट्री के डिजाइन वाले ईयररिंग्स पहने हुए हैं और रेनडियर हेयर बैंड लगाया हुआ है। इस लुक में आइरा काफी स्टाइलिश लग रही है। वहीं नुपुर ब्लू शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप पहनी हुई है। दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। आइरा नुपुर के गाल पर किस करती हुई दिखाई दे रही है। आइरा और नुपुर की ये तस्वीरें क्रिसमस सेलिब्रेशन की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें आइरा को फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है। आइरा ने साल 2019 में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी। आइरा ने एक नाटक का भी निर्देशन किया था, जिसका नाम यूरिपिड्स मेडिया था, जिसमें हेजल कीच और उनके भाई जुनैद खान मुख्य किरदार में नजर आये थे। 

PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News