इंगेजमेंट पार्टी में नुपुर की मां ने लूटी महफिल: सास संग जमकर झूमी आइरा, समंधन के साथ आमिर की एक्स वाइफ किरण राव की मस्ती

11/27/2022 11:49:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइरा ने हाल ही में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई रचाई थी। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। वहीं अब आइरा ने अपनी इंगेजमेंट पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सामने आईं तस्वीरों में नुपुर शिखरे की मां मस्ती में डांस करती दिख रही हैं।  तस्वीरों में नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और उनके चेहरे से साफ झलक रहा है कि वह अपने बेटे की सगाई से कितनी खुश हैं।

लुक की बात करें तो  नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है।

एक तस्वीर में नुपुर की मां आमिर की एक्स वाइफ किरण राव के साथ भी नजर आ रही हैं।  एक तस्वीर में वह बेटे नुपुर संग थिरक रही हैं।

वहीं एक तस्वीर में वह अपनी होने वाली बहू आइरा के साथ झूम रही हैं।

इन तस्वीरों से साफ है कि नुपुर शिखरे की मां यानि आइरा की सासू मां ने सगाई में सारी महफिल लूट ली। आइरा ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- ''क्या आप हमारी सगाई में सबसे खुश और सबसे मजेदार व्यक्ति से मिले हैं? मुझे आशा है कि मेरी आत्मा उतनी ही मुक्त होगी जितनी कि आपकी।'' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

आइरा खान और नुपुर शिखरे पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरी ती है। इसी साल सितंबर में नुपुर ने एक इवेंट में घुटनों के बल बैठकर आइरा को प्रपोज किया था। 

हमें तो नुपुर शिखरे की मां और आइरा की बॉन्डिंग बेहद प्यारी लगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma