इंगेजमेंट पार्टी में नुपुर की मां ने लूटी महफिल: सास संग जमकर झूमी आइरा, समंधन के साथ आमिर की एक्स वाइफ किरण राव की मस्ती

11/27/2022 11:49:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइरा ने हाल ही में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई रचाई थी। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। वहीं अब आइरा ने अपनी इंगेजमेंट पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

सामने आईं तस्वीरों में नुपुर शिखरे की मां मस्ती में डांस करती दिख रही हैं।  तस्वीरों में नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और उनके चेहरे से साफ झलक रहा है कि वह अपने बेटे की सगाई से कितनी खुश हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो  नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में नुपुर की मां आमिर की एक्स वाइफ किरण राव के साथ भी नजर आ रही हैं।  एक तस्वीर में वह बेटे नुपुर संग थिरक रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में वह अपनी होने वाली बहू आइरा के साथ झूम रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों से साफ है कि नुपुर शिखरे की मां यानि आइरा की सासू मां ने सगाई में सारी महफिल लूट ली। आइरा ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- ''क्या आप हमारी सगाई में सबसे खुश और सबसे मजेदार व्यक्ति से मिले हैं? मुझे आशा है कि मेरी आत्मा उतनी ही मुक्त होगी जितनी कि आपकी।'' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

आइरा खान और नुपुर शिखरे पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरी ती है। इसी साल सितंबर में नुपुर ने एक इवेंट में घुटनों के बल बैठकर आइरा को प्रपोज किया था। 

PunjabKesari

हमें तो नुपुर शिखरे की मां और आइरा की बॉन्डिंग बेहद प्यारी लगी। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News