Adorbale Pic:पहली बार आमिर अली ने फैंस को दिखाई बेटी आर्या की शक्ल,1 साल तक छिपाई थी बाप बनने की खबर

2/15/2021 2:31:13 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं ये स्टार्स अपने बच्चों को भी लाइमलाइट से दूर रखते हैं। बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपनी बच्चों की तस्वीरें तो सोशल साइट पर शेयर करते हैं पर उसमें वह उनका चेहरा नहीं दिखाते। ऐसे ही एक स्टार आमिर अली भी हैं।

आमिर अली ने वैसे तो अपनी लाडली आर्या की कई तस्वीरें शेयर करते हैं पर उन पोस्ट्स में उनकी बेटी का चेहरा नहीं दिखा। वहीं लगभर डेढ़ साल बाद आमिर अली ने अपनी बेटी की पूरी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में आमिर आर्या को बाहों में उठाए दिख रहे हैं।

वहीं उनके आस पास बार्बी वाले केक पड़े हैं। लुक की बात करें तो आमिर अली ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं आयरा पिंक आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरे दिल का एक हिस्सा .. मेरी वेलेंटाइन .. हर किसी को हैप्पी वेलेंटाइन डे। आज और हमेशा प्यार फैलाओ।'फैंस आमिर अली की बेटी आयरा की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

1 साल बाद आमिर अली ने कंफर्म की थी पिता बनने की बात

साल 2020 में आमिर अली खान ने पिता बनने की बात कंफर्म की थी। उन्होंने 30 अगस्त 2020 को आर्या की तस्वीरें शेयर की थीं, जब उनकी लाडली 1 साल की हो गई थी। बेटी के 1 साल के होने पर आमिर ने 2 तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह बेटी को गोद में उठाए दिखे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

 

आमिर ने कैप्शन में लिखा था- 'नहीं पता था कि एंजेल कैसी दिखती है, जब तक कि मैंने अपनी बेटी को 1 साल पहले नहीं देखा था। स्वर्ग से मेरी बेटी इस धरती पर आई। पहली नजर के प्यार पर भरोसा नहीं था जब तक कि मैंने अपनी बेटी को पहली बार नहीं देखा था. इस 1 साल में बहुत कुछ हो गया। मेरी छोटी सी जान ने मुझे स्ट्रॉन्ग रखा। मेरा प्यार, मेरी जान ने 1 साल पूरा कर लिया। आर्या अली।' बाॅम्बे  बॉम्बे टाइम्स की जनवरी (साल2020)  में एक रिपोर्ट के मुताबिक,आमिर अली और संजीदा शेख सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने थे। 

Content Writer

Smita Sharma