एक्स वाइफ संजीदा की टिप्पणी पर आया आमिर अली का रिएक्शन, कहा- जिसके साथ मैं रिश्ते में रहा, उसे कभी नीचा नहीं..

6/6/2024 11:30:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख ने साल 2012 में एक दूजे संग लव मैरिज की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता टिक नहीं पाया और दोनों साल 2021 में अलग हो गए थे। तलाक के बाद उन्हें कभी भी अपने टूटे रिश्ते पर बात करते नहीं देखा गया। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में इंटरव्यू में संजीदा ने बिना किसी का नाम लिए हतोत्साहित करने वाले पार्टनर पर अपना रिएक्शन दिया। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे उनके एक्स हस्बैंड से जोड़ दिया। ऐसे में अब आमिर अली ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari


मीडिया से बात करते हुए आमिर अली ने अलग होना एक पुरानी बात कही। उन्होंने कहा, "हम दोनों जो कुछ भी कहते हैं, वह सब एक दूसरे के बारे में नहीं होता। हम पिछले करीब पांच सालों से साथ नहीं हैं। मुझे लगता है कि उस दौरान वह भी कुछ ऐसी ही स्थिति से गुजरी होगी। हमारी पुरानी कहानी है, जो खत्म हो चुकी है। मुझे पता है कि अलग होने के दौरान किस दौर से गुजरा हूं। मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता और कभी करुंगा भी नहीं। खासकर उनके साथ, जिनके साथ मैं रिलेशनशिप शेयर करता हूं।"

PunjabKesari

इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में संजीदा शेख ने कहा, "कुछ पुरुष और कुछ साथी ऐसे होते हैं जो आपको हतोत्साहित करने की कोशिश करते हैं, जो आपसे कहते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकतीं या वे कहेंगे कि आप यह नहीं कर पाएंगी। ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है। हर रिश्ते में ऐसे चरण होते हैं जब आप खुश होते हैं और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जब आप खुश नहीं होते, और तब आप अपने जीवन के लिए फैसला लेते हैं और यही मैंने अपने लिए किया, क्योंकि मैंने खुद से प्यार करना शुरू कर दिया और मैंने खुद को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया और यह बहुत-बहुत महत्वपूर्ण है।"

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि संजीदा शेख को हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी में देखा गया था, जिसमें उनकाे किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News