शमिता शेट्टी के साथ जुड़ा Aamir Ali का नाम तो गुस्साए एक्टर, डेटिंग रुमर्स पर तोड़ी चुप्पी

7/17/2023 10:12:25 AM

मुंबई। कुछ समय पहले जब शमिता शेट्टी और आमिर अली को एक साथ स्पॉट किया गया था तो कपल के डेटिंग रुमर्स उड़े थे। हालांकि एक्टर्स के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था। अब आमिर अली ने इस बात को लेकर सच बताया है। आपको बता दें कि आमिर अली का हाल ही में संजीदा शेख से तलाक हुआ था। वहीं बात करें शमिता की तो एक्ट्रेस का ‘तुम बिन’ फेम राकेश बापट के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद ब्रेकअप हो चुका है।

कुछ महीने पहले एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें शमिता शेट्टी और आमिर अली को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। लेकिन अब इन अफवाहों पर आमिर अली का गुस्सा फूट गया है। एक्टर ने इन रुमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वे सिंगल हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि उनका नाम किसी भी लड़की के साथ जोड़ दिया जाए। एक्टर ने कहा कि वे कभी भी किसी के साथ बाहर जातें हैं तो उनका नाम उसके साथ जोड़ दिया जाता है।

एक्टर ने शमिता का नाम तो नहीं लिया लेकिन इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे याद है कि मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ डिनर के लिए गया था और उसी रेस्टोरेंट में इंडियन टीम किसी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी। उस दौरान मेरी एक फीमेल फ्रेंड आई या वह जा रही थी और मैं बस उसे कार तक ड्रॉप करने गया था और फिर अचानक अगले दिन मेरे दोस्त ने मुझे फोन किया और बताया कि मैंने सुना है कि तुम उसे डेट कर रहे हो और उसने मुझे यूट्यूब लिंक भी भेजा।’

एक्टर ने अपने इस ब्यान से ये कंफर्म कर दिया है कि शमिता सिर्फ उनकी दोस्त है और कुछ नहीं। एक्टर ने यह भी बताया कि वो शमिता के साथ मूवीज देखने जाते थे लेकिन अब सब बंद कर दिया है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi