समंदर किनारे मिस्ट्री गर्ल को कंधे पर उठा आमिर अली ने दिए रोमांटिक पोज,रेमो डिसूजा ने कहा-''अरे...

1/15/2021 11:23:13 AM

मुंबई: एक्टर आमिर अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में आमिर ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। शेयर की इन तस्वीरों में वह मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में आमिर मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें समंदर किनारे भागते दिख रहे हैं। तस्वीर में वह लड़की की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं।

वहीं एक तस्वीर में वह मिस्ट्री गर्ल को कंधे पर उठाए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो आमिर अली ब्लू शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पार्टनर रेड टॉप और येलो शॉर्ट्स में दिख रही हैं।

दोनों समुद्र की लहरों में मस्ती कर रहे हैं। आमिर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'शह्ह्ह्ह्ह्।' आमिर अली और इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरों को देखकर फैंस काफी उतावले से हो रहे हैं।

 

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अरे...।' वहीं आमिर की इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि कहीं ये संजीदा शेख तो नहीं है? 

 

बता दें कि 2019 में संजीदा और आमिर अली के एक दूसरे से अलग होने की खबरें सामने आई थीं।  बताया गया था कि संजीदा, आमिर से दूर रह रही हैं और दोनों के रिश्ते सही नहीं चल रहे हैं। खबर ये भी आई थी कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया।

Smita Sharma