'हम दोनों सिंगल...शमिता संग डेटिंग की अफवाहों पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम करीबी दोस्त हैं बस इतना ही

2/2/2023 5:08:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कुछ दिन पहले शमिता शेट्टी और एक्टर आमिर अली को एक साथ स्पॉट किया गया था, जहां दोनों एक दूसरे को गले लगाते और किस करते नज़र आए थे। यह वीडियो वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की चर्चा शुरू हो गई। वहीं, इन सब अफवाहों पर अब आमिर अली ने चुप्पी तोड़ी है।

 


ट्विटर पर आमिर ने इनडायरेक्टली शमिता संग डेटिंग की अफवाहें फैलाने को लेकर एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी। वीडियो में आमिर अली ने कहा, 'हाय! मैं नहीं जानता कि मैं क्या कहूं। मेरी मां ने हमेशा मुझे सज्जन बनना सिखाया है। अगर कोई घर आता है, तो मैं आम तौर पर उन्हें दरवाजे पर छोड़ देता हूं, चाहे वह कोई भी हो। मेरा एक दोस्त वहां था और मैं उसे उसकी कार तक ले गया। मैं सिर्फ दोस्त बन रहा था और बात कुछ और हो गई। दोस्तों हम सिंगल हैं। मैं सिंगल हूं, वह सिंगल है। हम बहुत करीबी दोस्त हैं और बस इतना ही। 

 

आमिर ने कहा, "मैंले सुना है जब शाहरुख खान सर के घर मेहमान आते हैं, तो वे उन्हे दरवाजे तक छोड़ कर जाते हैं तो वो ठीक है, मैंने कर लिया तो?"

 

बता दें, शमिता शेट्टी पिछले साल बिग बॉस को-कंटेस्टेंट राकेश बापट को डेट करने को लेकर चर्चा में आई थीं। हालांकि जुलाई 2022 में उनका ब्रेकअप हो गया था।
  

Content Writer

suman prajapati