अपनी पहली कमाई से आलिया ने अपने पिता को करवाया लंच, इमोशनल हुए अनुराग ने बनाया वीडियो तो बोलीं- मुझे शर्मिंदा मत कीजिए

6/29/2021 10:53:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की 20 साल की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया अपने पापा से खूब प्यार करती हैं। उनके पोस्ट्स में उनका पिता के प्रति खूब प्यार देखने को मिलता है। बता दें अब अनुराग की बेटी कमाने भी लग गई हैं। उन्होंने अपनी पहली कमाई से अपने पिता को ट्रीट दी है। इस बात की जानकारी फिल्ममेकर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।


अनुराग कश्यप में सोशल मीडिया पर बेटी आलिया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी उन्हें ट्रीट देती नजर आ रही है। वीडियो में अनुराग बेटी आलिया के साथ लंच करते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया अपने कार्ड से खाने के बिल का भुगतान कर रही हैं। बिल भुगतान करते हुए अनुराग बेटी का वीडियो बना रहे होते हैं, जिसके बाद आलिया उनकी तरफ देखती हैं और हंसते हुए कहती हैं कि आप मुझे शर्मिंदा महसूस करा रहे हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुराग ने कैप्शन में लिखा- 'तो मेरी बेटी आलिया कश्यप मुझे एक लंबी सुबह के बाद लंच के लिए लेकर गईं। इसकी के साथ उसने अपने खुद के यूट्यूब की कमाई से बिल का भुगतान भी किया है। यह पहली बार था, तो मेरे लिए इसका रिकॉर्ड रखना मूल्यवान था।' 

PunjabKesari


सोशल मीडिया पर अनुराग का बेटी को लेकर ये खास वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News