अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद एंग्जायटी का शिकार हो गईं थी बेटी आलिया, बोलीं- उनके कैरेक्टर को गलत दिखाया गया

7/22/2021 11:54:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कभी वो अपनी सोशल मीडिया पोस्ट तो कभी अपने खुलासों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में आलिया ने अपने पापा पर लगे मीटू के आरोपों पर खुलकर बात की है और बताया के उन दिनों पर पिता पर लगे इल्जामों ने उन्हें किस तरह चोट पहुंचाई थी।

 


आलिया ने जूम इनवान ओनली सेशन 2 में बताया, ‘पापा पर लगे मीटू आरोपों के बाद मैं बहुत दुखी हो गई थी। नफरत से मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन यहां उनके कैरेक्टर को गलत दिखाया जा रहा था और ये बात मुझे परेशान कर रही थी। लोगों को लगता है कि वो खूंखार इंसान हैं, लेकिन मेरे किसी भी करीबी से पूछ लीजिए, वो यही कहेंगे कि अनुराग सबसे बड़े सॉफ्ट टेडी बियर हैं जिनसे आप कभी मिले होंगे’।

 

 

आलिया ने आगे बताया कि इस मामले के सामने आने के बाद उन्हें एंग्जायटी हो गई थी। मैं जानती हूं कि इन वजह से मुझे पापा के लिए लोगों की जो नफरत झेलनी पड़ती है ये वो लोग हैं जिनके बाद जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए नहीं है। पापा भी पूरी कोशिश करते हैं कि मुझे इन सारी चीजों से दूर रख सकें क्योंकि वो नहीं चाहते कि मेरी एंग्जायटी बुरे स्तर पर पहुंच जाए’।

 


बता दें, कुछ कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और डायरेक्टर के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। इस मामले में अनुराग से भी पूछताछ गई थी, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News