आलिया कश्यप ने 'सर्कस' से की अनंत-राधिका की शादी की तुलना, बोलीं- आत्मसम्मान की खातिर नहीं हुई शामिल

7/10/2024 9:08:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कपल के वेडिंग फंक्शन दो महीने पहले से शुरू हो चुके हैं और शादी में पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा है। ऐसे में कई लोग उन्हें बेहिसाब पैसा खर्च करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अनंत-राधिका की शादी की तुलना 'सर्कस' से की और दावा किया कि अंबानी परिवार ने पीआर के लिए कुछ लोगों को इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में बुलाया था।

आलिया कश्यप ने ब्रॉडकास्ट चैनल 'गप शप विद कश्यप' पर लिखा, 'इस समय अंबानी की शादी, शादी नहीं बल्कि एक सर्कस बन गया है।' उन्होंने कहा, 'मुझे कुछ कार्यक्रमों में बुलाया गया था क्योंकि जाहिर तौर पर वो PR कर रहे थे (???? मुझसे मत पूछिए क्यों) लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं यह विश्वास करना चाहती थी कि किसी की शादी के लिए खुद को बेचने की तुलना में मेरे पास थोड़ा ज्यादा आत्मसम्मान है।'

 

उन्होंने आगे लिखा कि लोगों के पास ज्यादा पैसा है तो उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह उसका क्या करें। उन्होंने ये भी लिखा कि वह सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी हर खबर पर नजर रखे हुए हैं।

 

वहीं, आलिया कश्यप की बात करें तो अनुराग की बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चैनल पर कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते साल उन्होंने विदेशी बॉयफ्रेंड शेन ट्रेडिशनल से सगाई की थी और शादी को लेकर खुलासा किया था वह दो शादियां करेंगे। यह कपल साल 2025 में शादी करेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News