आलिया कश्यप ने दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, फिल्ममेकर की बेटी को किस करते नजर आए Shane Gregoire

1/10/2022 3:33:22 PM

मुंबई. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप 9 जनवरी को 21 साल की हो गई है। आलिया ने अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड Shane Gregoire के साथ धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया। आलिया ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों और वीडियोज में आलिया दोस्तों और बॉयफ्रेंड Shane संग मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। इसके अलावा खूबसूरत डेकोरेशन, केक, कुकीज, कप केक्स समेत कई खाने की चीजें नजर आ रही हैं। आलिया के बॉयफ्रेंड शेन बालकनी में आलिया के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आलिया ऑरेंज टॉप और व्हाइट स्कर्ट में बेहद प्यारी लग रही है।

PunjabKesari

तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- '21वां जन्मदिन. मैं बस सभी को सबसे प्यारे जन्मदिन पर एडिट्स और मैसेज के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मौजूदा परिस्थितियों के बावजूद मेरे दिन को इतना खास बना दिया।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

बता दें आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आलिया फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। आलिया अपना यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर एक्ट्रेस अपने ब्लॉग शेयर करती रहती है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News