सिद्दीकी परिवार की चालों पर टूटा आलिया के सब्र का बांध, धमकी देते हुए बोलीं ''अब मैं सबको कटघरे में लाकर खड़ा करूंगी''

7/18/2020 3:38:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया की शादीशुदा लाइफ में भारी तुफान आया हुआ है। आए दिन किसी न किसी पर आरोपों गाज गिरती है और चौकाने वाले खुलासा होता है। बीते दिनों नवाजुद्दीन के परिवार ने एकजुट होकर आलिया के खिलाफ नोटिस भेजा था। वहीं अब आलिया ने कहा कि अब मेरे सब्र का बांध टूट चुका है और वो अब ऑडियो-वीडियो क्लिप्स शेयर कर नवाजु की पोल खोलेंगी।


बता दें नवाजुद्दीन के भाइयों की बीवीओं ने 6 जुलाई को आलिया के खिलाफ नोटिस भी भिजवाए थे। उनमें सबा, शाइस्‍ता, गुलनाज, आफरीन ने आलिया ने झूठा बताया है। नवाजु के घर की औरतों ने का था कि सिद्दीकी परिवार की बहुओं के साथ कभी टॉर्चर नहीं हुआ और आलिया पैसों की भूखी है।


इन सब बातों पर अंजना के सब्र का बांध टूट गया है और उन्होंने कहा है कि वह नवाज के दूसरी औरतों के साथ कथित संबंधों का खुलासा कुछ ऑडियो और वीडियो जारी करके करेंगी। उन्होंने कहा कि वो तब से चुप थीं, लेकिन नवाज के परिवार की इन हरकतों ने उनके सब्र का बांध तोड़ दिया है।


आलिया ने कहा, मैं अब वे सारे ऑडियो व वीडियो जारी करने वाली हूं, जिनमें मेरी और फैजुद्दीन की बातें है। शमास से भी बातों की रिकॉर्डिंग हैं, जिसमें नवाज के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर की बातें हैं। परिवार में औरतों पर जुल्‍म ढाने की बातें हैं। मैं अब तक चुप नहीं बैठूंगी।
इतना ही नहीं आलिया ने ये भी कहा कि नवाजु के इंडस्‍ट्री की कई एक्ट्रेसेस के साथ भी अफेयर रहे हैं। अगर उनके नाम सामने आएंगे तो बड़ा हड़कंप मचने वाला है। वीडियो घर के कैमरों में रिकॉर्ड हैं। अब सब कुछ पब्लिक के सामने आएगा और मैं दूध का दूध और पानी का पानी करूंगी।

 
 
 
 
 
 
 

 

suman