नवाजुद्दीन पर रेप का आरोप लगाने के बाद आलिया ने किए चौकाने वाले खुलासे, कहा- ''मेरे पति जैसे दिखते वैसे हैं नहीं''

2/25/2023 4:51:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। उनकी पत्नी आलिया ने एक्टर और उनकी फैमिली के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में आलिया ने एक्टर पर रेप का  लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। पति नवाज़ुद्दीन के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करने के बाद अब फिर आलिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई शॉकिंग खुलासे किए है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि वे नवाजुद्दीन के साथ अपने संबंधों को रेप क्यों कहती हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि नवाज का कहना है कि हम लिव-इन में थे, जबकि हम नहीं थे। हम पति-पत्नी थे, पिछले 3 महीने तक रिलेशनशिप में रहे हैं। हमने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है। नवाज को लगा कि हमें अपने बच्चों की खातिर फिर से साथ आना चाहिए।

 

नवाजुद्दीन संग तलाक को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए आलिया ने कहा नवाज ने कोर्ट में तलाक के कुछ कागज़ात जमा किए हैं। लॉ उन पेपर्स पर किए गए साइन के बारे में फैसला करेगा. वहीं आलिया ने ये भी कहा कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है लेकिन उन्होंने नवाज को कानूनी नोटिस जरूर भेजा था। आलिया ने ये भी कहा कि नवाज की मां ने उनके बेटे को नाजायज औलाद बताया है। उन्होंने कहा कि वे इस बात से बहुत हैरान और परेशान हैं।


आलिया ने आगे कहा कि वह नवाज को कभी समझ नहीं पाईं क्योंकि वह जैसे दिखते हैं वैसे हैं ही नहीं। उनके दोनों बच्चे उन्हीं के साथ रहना चाहते हैं। उनके बेटे को यह भी नहीं पता कि पिता क्या होता है. उसको नवाज का स्पर्श भी नहीं मिला है. जब वे दुबई में कुछ समय के लिए उसके साथ थे, तो मुझे फोन आता था और पता चलता था कि वह हमारे बेटे को बिल्कुल भी समय और प्यार नहीं दे रहे हैं। यहां तक ​​कि जब हम साथ थे, तब भी वह मुश्किल से उन्हें समय और ध्यान देते थे। वह तोहफे के रूप में घर आते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News