''काश ये पहले मिला होता..मिस्ट्री मैन संग रिश्ते पर आलिया सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरी टूटी शादी से उसका कोई लेना देना नहीं

6/9/2023 12:51:54 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। बीते दिनों उनकी एक मिस्ट्रीमैन संग तस्वीरें सामने आई थी, जिसे लेकर वह लोगों के खूब निशाने आई थीं। उसके बाद आलिया ने मिस्ट्री मैन के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर  रिशते का खुलासा किया था। ट्रोलिंग से परेशान नवाजु के पत्नी अब हाल ही में फिर मिस्ट्री मैन संग उस तस्वीर पर अपनी सफाई पेश की है।  

 

आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जिस व्यक्ति के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की थी, वह एक इटैलियन आदमी है और आईटी सेक्टर में जॉब करता है। वह दोनों पहली बार एक साल पहले दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। पहले शख्स ने आलिया को अप्रोच किया था। 

 

आलिया ने मिस्ट्री मैन की तारीफ करते हुए बताया कि वह बहुत ही इंटेलिजेंट, सिंपल, रिस्पेक्टफुल, लविंग और केयरिंग नेचर का है। उन्होंने बताया कि पिछले एक साल के इस कठिन समय में मिस्ट्री मैन ने भावानात्मक रूप से उनका साथ दिया है।  

 

आलिया ने इंटरव्यू में बताया कि वह शख्स मुझे जिंदगी में आगे बढ़ते देखना चाहता है। कभी-कभी मैं इस सोच में पड़ जाती हूं कि काश ये मुझे पहले मिला होता।" 
इसके साथ ही आलिया ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या सोचता है, फर्क केवल इस बात से पड़ता है कि वह खुश हैं। उन्होंने कहा, "कोई मेरे कैरेक्टर को इस आधार पर जज नहीं कर सकता कि मैं कितनी खुश हूं। मैंने अपने साथी से मिलने से दो साल पहले ही तलाक के लिए अर्जी डाल दी थी तो मेरी इस टूटी हुई शादी से उनका कोई लेना देना नहीं है।"


बता दें, आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादीशुदा जिंदगी में काफी उथल पुथल मची हुई है। एक्टर पर उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल नवाजुद्दीन और आलिया के बीच तलाक की प्रक्रिया चल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News