जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक लेंगी आलिया, बोलीं- 'बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ूंगी'

3/29/2023 10:47:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ में आया संकटों का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक्टर की पत्नी आलिया और उनके भाई शमास नवाज उन पर कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। नवाजुद्दीन ने भी दोनों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था और साथ में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग भी की है। इसी बीच अब आलिया सिद्दीकी ने पति नवाजुद्दीन संग तलाक को लेकर बड़ी बात कही है। 

 

हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में आलिया ने अपने और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तलाक के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि तलाक की कार्रवाई का काम शुरू हो गया। बहुत जल्द ऑफिशियल तलाक होगा ये तय है।

 

 

आलिया ने कहा, 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक समझौते के लिए पहुंचे हैं, लेकिन मैंने अभी तक इसका जवाब नहीं दिया है। मैं अपने दोनों बच्चों की कस्टडी के लिए भी लडूंगी। नवाज ने भी बच्चों की कस्टडी लेने के लिए अर्जी दी है, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। मेरे दोनों बच्चे मेरे साथ रहना चाहते हैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नहीं रहना चाहते।'  

 

बता दें, इन सब तमाम विवादों के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया सिद्दीकी और भाई शमासुद्दीन सिद्दीकी पर पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। बॉम्बे हाई कोर्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया और उनके भाई पर 100 करोड़ रुपये हर्जाने के रूप में मांगते हुए ये मानहानि केस की याचिका दायर की है। नवाज का आरोप है कि इन दोनों ने मिलकर उनके खिलाफ गलत और बेबुनियाद बयान दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News