नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने उनकी पत्नी पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, आलिया ने यूं दिया जवाब

6/16/2020 3:44:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया एक बार फिर सुर्खियों पर हैं। बीते दिनों आलिया और उनकी बेटी ने नवाजुद्दीन के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं अब ये मामला अलिया पर ही भारी पड़ गया है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी ने आलिया के खिलाफ धोखाधड़ी, विश्वासघात और आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है।


 

नवाजुद्दीन के भाई शमास ने दावा किया है कि उन्होंने आलिया सिद्दीकी को करोड़ों रुपये ट्रांसफर किये थे, जिसे अभ उन्होंने लौटाने से मना कर दिया। इस मामले पर आलिया सिद्दीकी से जब बातचीत की गई, तो उन्होंने इस बात को नकारते हुए कहा "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिस केस के बारे में वह बात कर रहे हैं, मुझे आप लोगों से इसका पता चला है। वो एक फ्रॉड बंदा है और क्या आपको लगता है कि वो किसी को 2-3 करोड़ रुपए दे सकते हैं।

आलिया ने आगे कहा मैं आपको क्लीयर कर दूं कि वो मेरे केस को काउंटर करने के लिए ये सब कर रहे हैं। अगर वो इस बात का दावा कर रहे हैं तो उन्हें बोलो के वो सबूत दिखाए। आलिया ने शमास की बात पर गर्माते हुए कहा, हमारी एक कंपनी है, जिसमें मैं नवाज और शमास पार्टनर्स हैं. उस कंपनी में 25% पार्टनर हूं और अगर मैंने अपनी फिल्म या कंपनी से कोई पैसे लिए हैं तो यह शमास के पैसे कैसे हो सकते हैं? वो तो खुद नवाजुद्दीन के पैसे खा रहे हैं। अगर मैने अपनेत पति से पैसे लिए भी है तो उन्होंने मैनेजर होने के नाते मुझे पैसे ट्रांसफर किये हैं तो वह यह दावा कैसे कर सकते हैं कि वो पैसे उन्होंने मुझे दिए हैं। मुझे उस जैसे इंसान से पैसे मांगने की क्या जरूरत पड़ेगी।

Edited By

suman prajapati