नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आलिया ने मढ़े संगीन आरोप, बोलीं ''मेरी डिलीवरी के वक्त वो अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे''

7/15/2020 10:15:27 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ मुसीबतों में घिरे हुए हैं। नवाजु की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था और उनके बाद एक्टर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। हाल ही में एक बार फिर आलिया ने नवाजुद्दीन को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।


हाल ही में आलिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी को साल 2003 से जानती हूं। हम एक दूसरे को क्लोज आ गए और हमें प्यार हो गया। फिर हमने शादी कर ली। शादी की शुरूआत से ही हमारे बीच खटपट होने लगी। मुझे लगा कि मामूली है ये धीरे-धीरे बंद हो जाएगा। लेकिन हमारी शादी को 15-16 साल हो गए और मेंटल टॉर्चर बंद नहीं हुआ।


आलिया ने आगे बताया कि मुझे अच्छी तरह याद है कि जब हम शादी करने वाले थे तो वोपहले से ही किसी और के रिलेशन में थे। हमारे बीच शादी से पहले और बाद में भी लड़ाई होती रहती थी। जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो नवाजु कभी भी मेरे चेकअप के लिए मेरे साथ डॉक्टर्स के पास नहीं गए। मैं अकेली डॉक्ट्रस के पास ड्राइव करके अपने सभी चेकअप कराने जाती थी। मेरे डॉक्टर मुझे बताते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेली आई है। डिलीवरी के वक्त नवाजुद्दीन और उनका परिवार मेरे साथ नहीं थे। मेरे पति अपने फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बातें करते थे। मुझे इस बारे में सबकुछ पता था क्योंकि फोन के बिल की स्टेटमेंट आती थी।


एक्टर की पत्नी ने आगे बताया कि मेरे देवर शमास ने मुझे फोन के बिल दिए थे। नवाजु करीब 3-4 लड़कियों से बात करते थे। जब मेरी डिलीवरी हुई तो नवाजु के मन में मेरे लिए कोई फीलिंग नहीं थी। तो ऐसे कई छोटे-छोटे कारण थे, जिससे गुजरने के बाद मैने उन्हे तलाक देने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि मैंने इस बारे में नवाज को कभी नहीं बताया कि उनके भाई ने ही मुझे सारी बातें बताईं। 

Edited By

suman prajapati