आकाश ने शिल्पा के साथ की बेशर्मी की सारी हदें पार, कहा-अपने प्राइवेट पार्ट पर...

11/23/2017 1:33:47 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 में कुछ न कुछ मजेदार होता रहता है। शुरुआत में अच्छा बॉन्ड शेयर करने वाले आकाश डडलानी और शिल्पा शिंदे के बीच इन दिन दूरियां बनी हुई हैं। हाल ही के एक अनसीन वीडियो में आकाश ने गंदगी की सारें हदें पार कर दी। उन्होंने शिल्पा से बहुत शर्मानाक बात करते हुए कहा कि वह उनके निजी अंग में लोशन लगाएं। वैसे आकाश को यह बात मजाक में कहते पाया गया, लेकिन उनका इतना बेहूदा मजाक शिल्पा शिंदे को बिल्कुल रास नहीं आया। उन्होंने बिना देर किए आकाश को अपनी हद में रहने की हिदायत दे डाली। शिल्पा ने आकाश की इस गंदी हरकत की शिकायत हितेन तेजवानी से की।

हितेन को जब यह बात पता चली तो वह भी हैरान हो गए। उन्होंने शिल्पा से कहा, मजाक करते हुए लोगों को अपनी लिमिट में रहना चाहिए। शिल्पा और हितेन की बातचीत को आकाश ने सुन लिया। जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद वह भड़क उठे। आकाश ने शिल्पा पर गुस्सा करते हुए कहा कि उन्होंने सीधे मुझसे इस मुद्दे पर बात क्यों नहीं की? आकाश के इस बर्ताव से शिल्पा इस कदर आहत हुई कि उन्होंने आकाश को कड़ा सबक सिखाने की ठानी।

बता दें, जबसे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दोस्ती हुई है। तभी से आकाश ने शिल्पा से दूरी बना ली। आकाश को इनका सुधरा रिश्ता पंसद नहीं आया। उन्होंने घर में शिल्पा और विकास की दोस्ती पर सवाल उठाए। कहा कि- इन दोनों के बीच दुश्मनी नहीं थी। टीवी के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं। शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं पता चल गया।