'केसरिया'-'कबीरा' के बाद पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग की लिस्ट में शामिल हुआ कार्तिक-कियारा का 'आज के बाद'

6/13/2023 5:10:24 PM

मुंबई। बॉलीवुड ने समय-समय पर अपने मधुर और दिल को छू लेने वाले खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक के साथ प्यार की कहानियों को एक नई दिशा दी है। हर पीढ़ी ने कोई न कोई एक ऐसा रोमांटिक ट्रैक देखा है जिसने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। जैसे की 'ये जवानी है दीवानी' का 'कबीरा' 'ब्रह्मास्त्र' का ‘केसरिया’, 'दिलवाले' का गेरुआ इन गानों ने पर्दे पर सच्चे प्यार के नीव को स्थापित किया है और अब इन पॉपुलर सॉन्ग की लीग में 'सत्यप्रेम की कथा' का गाना 'आज के बाद' शामिल हो गया है।

इस गाने के खूबसूरत सीन के साथ कार्तिक और कियारा की धमाकेदार केमिस्ट्री ने लोगों में प्यार की परिभाषा को फिर से जीवंत कर दिया है। यह गाना वास्तव में सबसे खूबसूरत इमोशनल ट्रैक होने का वादा करता है।

'कबीरा' और 'गेरुआ' जैसे पॉपुलर रोमांटिक ट्रैक में रणबीर-दीपिका और शाहरुख-काजोल की जोड़ी के बाद कार्तिक-कियारा ने 'आज के बाद' के जरिए मोस्ट रोमांटिक कपल की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।

प्यार का जश्न मनाना हो या रोमांस के गहरे इमोशन्स को जाहिर करना हो, इन गानो ने सभी आधारों पर खुद को सही ठहराया है, और ‘आज के बाद’ एक ऐसा गाना है जो इस साल का सबसे पॉपुलर लव सॉन्ग में से एक है, जिसने दर्शको को अपना दीवाना बना दिया है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi