AAC Awards: ''मर्जी- ए गेम ऑफ लाइज'' के लिए आहाना कुमरा को मिला ''बेस्ट ऐक्ट्रेस'' का अवॉर्ड,  ''बेस्ट ऐक्टर'' मनोज बाजपेयी यूं की तारीफ

10/18/2020 11:41:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2013 में सोना स्पा से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आहाना कुमरा बॉलीवुड में उपलब्धियां हासिल कर रही है। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'मर्जी- ए गेम ऑफ लाइज' के लिए 'एशियन अकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स' में बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया है। इस जानकारी को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस आहाना की इस बड़ी अचीवमेंट पर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

PunjabKesari


पोस्ट शेयर करते हुए अहाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं व्याकुल हूं, धन्यवाद..। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

इसी बीच एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी अहाना की इस उपलब्धि पर अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बधाई दी है। जिससे एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही है।

 

PunjabKesari


एक इंटरव्यू में अहाना ने कहा, 'मुझे मनोज बाजपेयी के साथ अवॉर्ड मिला ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे उनके साथ अवॉर्ड मिलेगा। मैं उनके काम को बहुत पसंद करती हूं। मेरी इच्छा है कि मनोज बाजपेयी के साथ काम करूं और जरूर करूंगी।'

PunjabKesari


बता दें, 'एशियन अकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स' में मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को चार अवॉर्ड मिले। इसमें बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मनोज बाजपेयी को मिला है। इसके अलावा बेस्ट सीरीज, बेस्ट डायरेक्शन और बेस्ट ऑरजिनल स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड भी मिला।
वहीं बात करें आहाना कुमरा की 'मर्जी- ए गेम ऑफ लाइज' फिल्म की तो ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आईं थीं।  


suman prajapati


Related News