आदीपुरुष का न्यू सॉन्ग ‘RAM SIYA RAM’ हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आ रही राघव और जानकी की जोड़ी

5/29/2023 3:43:12 PM

मुंबई। प्रभास और कृति सनोन स्टारर ‘आदिपुरुष’ की रिलीज़ में एक महीने से भी कम समय बचा है, फैंस काफी उत्साहित हैं। वास्तव में, ट्रेलर के साथ-साथ पहले गाने ‘जय श्री राम’ गाने को जो जबरदस्त फीडबैक मिला है, वह देखने लायक है। अब, ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित मैग्नम ओपस ने नेटिज़न्स को एक बार फिर प्रभावित किया है। यह फिल्म का ‘राम सिया राम’ गीत है, जो आपके प्यार की लालसा के सार के साथ फैंस को और अधिक आकर्षित करता है।

PunjabKesari

‘राम सिया राम’ को सचेत और परंपरा ने गाया और कंपोज़ किया है और इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। दर्शकों ने इस गीत के शब्द की सुंदरता को सबसे अधिक पसंद किया है। यह गाना सही मायने में राघव और जानकी के बीच प्यार की लालसा को दर्शाता है। जबकि यह कुछ ऐसा था जिसके साथ कई लोग प्रतिध्वनित हो सकते थे। ‘राम सिया राम’ हर समय की इस अद्भुत प्रेम गाथा को खूबसूरती से चित्रित करते हैं। राघव और जानकी के बीच दूरी होने पर भी जो प्यार बढ़ता है, उसे गाने में बहुत अच्छी तरह से दर्शाया गया है।

PunjabKesari

नेटिज़न्स अब इसे बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

PunjabKesari

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस से राजेश नायर रेट्रोफाइल्स, प्रभु और वामसी द्वारा निर्मित है, 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News