'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद युवक की ब्रेन स्ट्रोक से मौत, फिल्म को लेकर दोस्तों से की थी करीब एक घंटे तक चर्चा

3/30/2022 11:29:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' अपनी रिलीजिंग के 19वें दिन भी खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को देखने को बाद कई लोग इसका समर्थन करते दिख रहे हैं तो कई इसे लेकर विवाद खड़ा कर रहे हैं। इसी बीच द कश्मीर फाइल्स से जुड़ी एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म देखने के बाद एक युवक की ब्रेन स्ट्रोक से मौत हो गई। 


यह घटना रविवार को चिंचवड़ में हुई। मृतक की पहचान 38 वर्षीय अभिजीत शशिकांत शिंदे  के रूप में हुई है।

 

जानकारी के मुताबिक, 21 मार्च को अभिजीत अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गया था। मूवी देखने के बाद उसने अपने दोस्तों के साथ करीब एक घंटे तक इस फिल्म को लेकर चर्चा की। इसके बाद अभिजीत अपने घर चला गया और बिना किसी से बात किए सीधे बिस्तर पर सो गया। सुबह अभिजीत के पिता ने कमरे में जाकर देखा तो वह बेहोश पड़ा था। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान अभिजीत ने रविवार रात दम तोड़ दिया। मौत का कारण ब्रेन स्ट्रोक बताया जा रहा है। इस घटना से अभिजीत के पूरे परिवार को बड़ा सदमा लगा है और घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


बताया जा रहा है कि अभिजीत बहुत संवेदनशील था, क्योंकि उसे उच्च रक्तचाप की समस्या थी।


बता दें, विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 11 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म 1990 के दशक में कश्मीर में हुए नरसंहार और कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, मृणाल कुलकर्णी, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आए हैं। वहीं इसके कलेक्शन की बात की जाए तो इस फिल्म ने रिलीजिंग के मात्र 14 दिनों के भीतर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News