तैयार हो जाइए वेब सीरीज ''ए वायरल शादी'' के लिए, जानिए क्या होगा खास!

5/9/2020 3:02:41 PM

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच, जब पूरी दुनिया ठप पड़ गई है, इरोस नाउ एक अनोखी वेबसीरीज के एक अनूठे कांसेप्ट के साथ तैयार है जो आज से मंच पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। 'ए वायरल वेडिंग' इरोस नाउ की मजेदार वेब सीरीज है जिसे लॉकडाउन के दौरान और पूरी तरह से घर पर शूट किया गया है, जिससे यह देश में चकाचौंध से होने वाली शादी की एक दिलचस्प कहानी के साथ एक दिलचस्प कांसेप्ट बन गया है।


इरोस नाउ ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए लिखा-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Namaskar🙏, Nisha aur Rishabh ki quarantine special e-shaadi mein aapka swagat hai. Kripya muhurat pe (May 9, 5pm) computer ke saamne baith jaayein, aur stream karein #AViralWedding. Dhanyavaad 🌺 Aapke shub-chintak, #ErosNow . . . @flyingparatha @merainna @shreyadhan13 @amolparashar @hindujasunny @mrfilmistaani @aritroruba @musaafir_ @rajanddk @animesh206 @maheshshankars @jyothiiputhran @mheshbhojwani @eclecticuniverse @ridhimalulla

A post shared by Eros Now (@erosnow) on May 8, 2020 at 4:31am PDT


दूल्हा, दुल्हन और पंडित इस पहली डिजिटल शादी के लिए वीडियो कॉल पर मौजूद होंगे। है ना यह दिलचस्प? खैर, इसके जरिए दिखाया गया है कि कैसे नए जमाने की शादियां अब लॉकडाउन और सामाजिक दूरी के बीच होंगी।


इरोस इंटरनेशनल ने हाल ही में हॉलीवुड के एसटीएक्स एंटरटेनमेंट के साथ बड़े पैमाने पर संभावित कई बिलियन डॉलर मर्जर की घोषणा की है, जो फिल्मों और ओटीटी प्ले के लिए एक वैश्विक मनोरंजन कंटेंट में मदद करेगा।


आज से करेगी स्ट्रीम
हम सभी के लिए एक ताजा मूल वेबसीरीज लाते हुए, यह वर्चुअल शादी 9 मई 2020 को शाम 5 बजे से स्ट्रीमिंग के लिए बिल्कुल तैयार है। इसे देखना न भूलें जिसे देखकर आप निश्चित रूप से गुदगुदा उठेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News