अनजान शख्स ने लीक किया विराट कोहली के कमरे का वीडियो, भड़की अनुष्का बोलीं- ''कोई आपके बेडरूम में घुस जाए तो..

10/31/2022 1:20:15 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति और क्रिकेटर विराट कोहली इस समय टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। इस बीच सोशल मीडिया पर किसी शख्स ने विराट के बेडरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर दिया, जिसे देख अनुष्का शर्मा भड़क गई है। उन्होंने ऐसी हरकत करने वाले शख्स की जमकर क्लास लगाई है।

PunjabKesari


दरअसल, एक अनजान शख्स ने होटल में ठहरे विराट कोहली के कमरे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया। वीडियो में क्रिकेटर के कमरे में पड़ा सारा सामान दिखाई दे रहा है। इसे शेयर करते हुए शख्स ने 'किंग कोहली का होटल रूम' कैप्शन में लिखा।

PunjabKesari


जैसे ही इस पर अनुष्का शर्मा की नजर पड़ी तो उन्होंने उस शख्स की जमकर क्लास लगा दी। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, 'मैंने पहले भी ऐसी घटना देखी है जब फैंस ने बिना कुछ सोचे ऐसी हरकत कर डाली हो, लेकिन यकीन मानिए ये बहुत बुरा है। कुछ लोग सेलिब्रिटी को देखते हैं और सोचते हैं कि ये तो सेलिब्रिटी है, डील करना पड़ेगा। तो आपको समझना होगा कि आप इस गलती का हिस्सा है और अगर कोई आपके बेडरूम में घुसकर ऐसा करे तब बताइए।'

 

वहीं, विराट कोहली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखकर बहुत एक्साइटेड होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर डरा दिया। अगर मैं अपने होटल रूम में भी सेफ नहीं हूं तो बताइए और क्या उम्मीद करूं।'

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं। अभी तक कपल ने लोगों को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया और कई बार उसकी तस्वीरें वायरल होने पर भी दोनों मीडिया को चेतावनी दे चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News