साउथ के सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ Jr NTR बन गए नबं 1, पढ़ें पूरी खबर

5/17/2022 1:51:03 PM

नई दिल्ली। एनटीआर जूनियर, एस एस राजामौली की आरआरआर के साथ सिनेमाघरों में पैन इंडिया रेवलूशन लेके आये है, वही ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स द्वारा तैयार की गई सूची में वह 'मोस्ट पॉपुलर मेल स्टार्स (तेलुगु)' में सबसे टॉप पर है। आरआरआर सुपरस्टार ने प्रभास, अल्लू अर्जुन, राम चरण, महेश बाबू, पवन कल्याण, नानी, विजय देवरकोंडा, चिरंजीवी और रवि तेजा सहित दक्षिण के सबसे बड़े सुपरस्टार को इस रेस में पीछे छोड़ दिया है | 

 

कुछ समय पहले तेलंगाना बोर्ड परीक्षा प्रश्न पत्र की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें एस एस राजामौली के निर्देशन में एक आदिवासी स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका से संबंधित एक प्रश्न है। फिल्म के प्रमोशन्स के समय ही एनटीआर जूनियर के चाहनेवालो को देख के कोई भी बता सकता था के तारक (एनटीआर जूनियर) की शानदार सफलता और स्टार पावर यही है ।

 

भीम के रूप में उनके प्रदर्शन का इतना जबरदस्त प्रभाव रहा है कि इसने दुनिया भर में लोगों, फिल्म लवर्स और पॉप कल्चर सब को इंस्पायर किया है। केवल दर्शक ही नहीं, आलिया भट्ट, विद्युत जामवाल और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने सार्वजनिक रूप से उनकी प्रशंसा की है। आरआरआर के अनुभवी लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद, अभिनेता कोटा श्रीनिवास राव और खुद फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली ने उनकी सराहना की है।

 

एनटीआर जूनियर कि  आगामी परियोजनाओं में जनता गैरेज के निदेशक कोराताला शिव द्वारा निर्देशित एनटीआर 30 और केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित एनटीआर 31 शामिल हैं। आने वाली दोनों फिल्में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और नेटिज़न्स उस जादू को लेकर उत्साहित हैं जो सुपरस्टार दो प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ मिलकर सब पर चलाएंगे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News