FICCIFRAMES 22 द्वारा आज एक विशेष घोषणा

9/28/2022 1:43:51 PM

नई दिल्ली। देश के 23 प्रमुख फिल्ममेकर न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं। जियो स्टूडियोज और महावीर जैन, फिक्की फ्रेम्स के 2022 संस्करण में आज 28 सितंबर को मुंबई में एक अनूठी पहल  "न्यूकमर्स" लॉन्च करेंगे। उनके साथ  कई प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म निर्माता और निर्देशक होंगे।

 

राजकुमार हिरानी, ​​रोहित शेट्टी, सुकुमार, आशुतोष गोवारिकर, कबीर खान, इम्तियाज अली, गौरी शिंदे और आर बाल्की, आनंद एल राय, अनीस बज्मी, एआर मुरुगदास, अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतीश तिवारी, राम माधवानी, अली अब्बास जफर, सिद्धार्थ आनंद, राज और डीके, अभिषेक शर्मा, मृगदीप सिंह लांबा, अमित शर्मा, जगन शक्ति, विष्णुवर्धन जैसे प्रतिष्ठित फिल्ममेकर्स की एक टीम न्यू टैलेंट को मेंटर और लॉन्च करने के लिए बनाया गया है। इस नए कंसोर्टियम के कुछ सम्मानित फिल्म निर्देशक आज फिक्की फ्रेम्स में इस योजना की घोषणा करने के लिए विचार विमर्श के एक कार्यक्रम में उपस्थित होंगे।

 

“इस परिदृश्य में नए अभिनेताओं, लेखकों, निर्देशकों, संगीत प्रतिभाओं और तकनीशियनों की एक विस्तृत श्रृंखला को एक मंच प्रदान करके, उद्योग को वापस देने का यह एक विनम्र प्रयास है।" फिक्की मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कमेटी की चेयरपर्सन और वायकॉम 18 की सीईओ ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर इस विचार की परिकल्पना करने वाले निर्माता महावीर जैन ने कहा, " हम साथ मिलकर अपना कल बनाने के लिए काम करेंगे। "


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News